ट्रैक्टर के पलटने से 15 वर्षीय बालक की हुई मौत, ड्राइवर का बेटा भी घायल - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Tuesday, 14 May 2019

ट्रैक्टर के पलटने से 15 वर्षीय बालक की हुई मौत, ड्राइवर का बेटा भी घायल

ट्रैक्टर के पलटने से 15 वर्षीय बालक की हुई मौत, ड्राइवर का बेटा भी घायल

 

भारत न्यूज़ लाइव 24


 हर खबर आप तक


रिपोर्टर आमिर आजाद


मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के कुंजौड़ी पंचायत स्थित बजराहा जमैल बहियार में नहर पर मिट्टी से लदे ट्रैक्टर के पलटने से एक 15 वर्षीय बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा 3 वर्षीय बालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

जख्मी बालक को  बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाया गया है. इस बावत मृतक के पिता मोहम्मद इकरामुल ने बताया कि बच्चा घर पर ही खेल रहा था तभी गांव के ही मुराद नामक युवक ट्रैक्टर ड्राइवर को खाना पहुंचाने के नाम पर मेरे 15 वर्षीय पुत्र मोहम्मद दिलखुश एवं 3 वर्षीय बालक आशीष कुमार को मोटरसाइकिल  पर बिठाकर ट्रैक्टर ड्राइवर को खाना पहुंचाने के नाम पर ले गया था. खाना देने के बाद दोनों बच्चे ट्रैक्टर पर बैठ गए. इसी दौरान चिमनी पर मिट्टी पहुंचाने के लिए जेसे ही ट्रैक्टर नहर के समीप पहुंची, मिट्टी से लगा ट्रैक्टर पलट गया. जिसके चपेट में आने से मेरे 15 वर्षीय पुत्र मोहम्मद दिलखुश की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. इकरामुल ने आगे बताया कि 3 वर्षीय बालक आशीष कुमार जो ट्रैक्टर ड्राइवर अर्जुन शर्मा का ही पुत्र था वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए बाहर भेजा गया है. परंतु मेरा पुत्र को छोड़ दिया.

जिसके बाद गांव के लोगों के द्वारा घटना की सूचना दी गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष राजेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया. वहीं इस बावत उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर ड्राइवर ट्रैक्टर को लेकर भागने में सफल रह.  फिलहाल आवेदन नहीं प्राप्त हुआ है, आवेदन मिलने पर मुकदमा करते हुए कार्रवाई की जाएगी।




Editor prajapati

No comments:

Post a Comment