एस्सार में कोल परिवहन कर रहे यमराज(ट्रेलर) से साइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत। - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Wednesday, 17 April 2019

एस्सार में कोल परिवहन कर रहे यमराज(ट्रेलर) से साइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत।


*ग्रामीणों ने लगाया जाम, नौकरी और मुवावजे पर अड़े परिजन*


*कलेक्टर-एसडीएम आएंगे तब खोलेंगे जाम,आखिर कब रुकेगा मौत का शिलशिला*




सिंगरौली/सरई। जिले में मौत का शिलशिला रुकने का नाम नही ले रहा है। कुछ दिनों पहले मौत पर विराम लगा था लेकिन बीते कुछ दिनों से यह शिलशिला फिर शुरू हो गया। एस्सार में कोल परिवहन कर रहे यमराज रूपी ट्रेलरो से  बेगुनाह असमय काल के गाल में समाहित हो रहे है। जिला प्रशासन भी आये दिन हो रही  दुर्घटनाओं को  रोकने में नाकाम साबित हुआ है ।


ऐसे ही एस्सार में कोल परिवहन कर रहे ट्रेलर से बेसमय मौत का मामला संज्ञान में आया है , जहां ग्रामीणों ने सड़क जाम कर  दिया है। वही परिजनों का कहना है कि जब तक जिला कलेक्टर और एसडीएम नही आते जाम नही खोलेंगे। परिजनों का कहना है कि कंपनी में नौकरी और मुवाबजे के बाद ही शव उठाएंगे।


जानकारी के अनुसार जगधारी पनिका उम्र 25 वर्ष , पतिराज अगरिया 28 वर्ष बाजार जा रहे थे कि सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर ने जगधारी पनिका को अपने चपेट में ले लिया जिसे मौके पर ही मौत हो गई वही पतिराज अगरिया की हालत गंभीर बताई जा रही है। लोगो ने ट्रेलर को पकड़ लिया है जिसका नंबर UP64 AT 3128  बताया जा रहा है। ट्रेलर कोयला लोड कर गजराबहरा से  एस्सार की ओर जा रहा था। जहाँ जमगडी में हादसा हो गया।

 *भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक* 

रमाशंकर शाह

मांडा रिपोर्टर

No comments:

Post a Comment