सिहावल विधानसभा के जनसभा के दौरान ये चुनाव मेरे और रीति पाठक के बीच का है- राहुल, मोदी के लच्छे दार झांसे में ना आएं- कमलेश्वर - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Thursday, 18 April 2019

सिहावल विधानसभा के जनसभा के दौरान ये चुनाव मेरे और रीति पाठक के बीच का है- राहुल, मोदी के लच्छे दार झांसे में ना आएं- कमलेश्वर

भारत न्यूज़ लाइव 24 रिपोर्ट कमलेश सिंह चौहान की


सीधी- संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह राहुल भैया ने मध्य प्रदेश के पंचायत एवं विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल के साथ संयुक्त रूप से सिहावल विधानसभा क्षेत्र के ग्राम हटवा,पहाड़ी,करड़ियार, हिनौती,सिहावल, बघोर अमिलिया,खुटेली,पतुलखी तथा बहरी में चुनावी सभा को संबोधित किया।उनके साथ ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राम नारायण सिंह,हरिहर गोपाल मिश्रा, महिला कांग्रेस अध्यक्ष बसंती देवी साथ में रही।

कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह राहुल भैया ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी जी ने हमें आपकी सेवा करने का मौका दिया है। यह सौभाग्य की बात है। और दूसरा सौभाग्य है कि 48 साल बाद इस विधानसभा क्षेत्र में दाऊ साहब के बाद वोट मांगने का मुझे अवसर मिला है। पिछले लोकसभा चुनाव में अजीबोगरीब दृश्य देखने को मिला यहां से स्व. इंद्रजीत कुमार तथा सतना से मै चुनाव हार गया। पिछले चुनाव में आंधी आई थी ।मोदी जी ने कहा मुझे चौकीदार बना दो 15 लाख रुपए आपके खाते में डाल दूंगा,सालाना 2 करोड नौजवानों को नौकरी दूंगा। और हर हर मोदी घर घर मोदी के झांसे पर समूचा देश आ गया। और आप लोगों ने एक अनजाने प्रत्याशी को सांसद बना दिया।जिन्हें कोई नहीं जानता था। यही वजह है की सांसद श्रीमती रीति पाठक अपने कार्यकाल का हिसाब नहीं देती सिर्फ मोदी जी के नाम पर वोट मांग रही हैं।कहीं जाती हैं तो सिर्फ यही प्रचार करती हैं कि मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बना दीजिए। आपको यह बात समझना चाहिए कि सीधी लोकसभा से मोदी जी चुनाव नहीं लड़ रहे है यह चुनाव मेरे और रीति पाठक के बीच का है। आज स्वर्गीय इन्दजीत कुमार जी और दाऊ साहब हमारे बीच में नहीं है।एक खालीपन महसूस हो रहा है। संभाग में हमारे बुजुर्ग स्वर्गीय श्री निवास तिवारी इंद्रजीत कुमार और दाऊ साहब नहीं रहे, जिन्होंने रीवा संभाग के राजनीत में वर्चस्व बनाया था ।आज वह वजह से कमजोर हो गया। हमें एक बार फिर अवसर मिला है जब रीवा संभाग के चारों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस को जिताये तथा अपने खोए सम्मान को वापस पाएं।

सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल ने केंद्र की मोदी सरकार के नाकामियों को सिलसिलेवार उजागर किया। उन्होंने कहा कि राहुल भैया कई दिनों से संसदीय क्षेत्र का दौरा कर रहे है।बहुत कम दिन बचे हैं। खेती किसानी का समय है। आप अपना काम करें। और काम के बाद शाम को फुर्सत में अगले 5 साल के सीधी लोकसभा क्षेत्र में राजनीति खेती किसानी की बात करे। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है ।और यदि देश में कांग्रेस की सरकार बनी तभी हमारा आपका भविष्य सुरक्षित रहेगा। उन्होंने महंगाई पर करारा प्रहार किया। और कहा कि आप मोदी जी के लच्छे दार भाषण के झांसे में ना आएं सभी विकास योजनाएं कांग्रेस सरकार द्वारा शुरू की गई थी ।भारतीय जनता पार्टी ने सिर्फ उनका नाम बदल दिया है। उन्होंने सीधी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह राहुल भैया को भारी मतों से चुनाव जिताने की अपील की।


रिपोर्टर कमलेश सिंह चौंहान सिहावल भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक

No comments:

Post a Comment