भाजपा प्रत्याशी माननीय संगम लाल गुप्ता जी ने विधानसभा रामपुर के अलग-अलग क्षेत्रों में किया जनसम्पर्क, लोगो का मिला अपार समर्थन - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Saturday, 20 April 2019

भाजपा प्रत्याशी माननीय संगम लाल गुप्ता जी ने विधानसभा रामपुर के अलग-अलग क्षेत्रों में किया जनसम्पर्क, लोगो का मिला अपार समर्थन

*करुणाकर द्विवेदी*

*ब्यूरो चीफ जौनपुर*

*रॉक टी. वी. चैनल न 0 27*


*भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक*



*प्रतापगढ़।* आज दिनांक 19 अप्रैल, 2019 को 39 लोकसभा प्रतापगढ़ के भाजपा प्रत्याशी माननीय संगम लाल गुप्ता जी ने विधानसभा रामपुर के अलग-अलग क्षेत्रों मे जनसम्पर्क कर जनता को मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताया एवं सशक्त सरकार के लिए पूर्ण बहुमत से जीत दिलाने हेतु जनता से समर्थन और आर्शीवाद मांगा। जनता ने माननीय संगम लाल गुप्ता जी के उनके गांव पहुँचने पर लोगों ने दिल खोल कर स्वागत किया और लोगों ने मोदी जी के नेतृत्व में फिर से एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए 39 लोकसभा प्रतापगढ़ में माननीय संगम लाल गुप्ता जी को विजयी होने का आर्शीवाद दिया।


आज उक्त जनसम्पर्क क्षेत्र जिसमें रामपुर संग्रामगढ़ मण्डल के गाँव शेखपुर, धनापुर, बसंतगंज, रामपुर, मोठिन, धारूपुर, हरनाहर, खण्डवा, पुरवारा एवं लालगंज मण्डल के गाँव असरही, लालूपुर, संगम चैराहा, लालगंज, अमांवा, घुइसरनाथ धाम क्षेत्र आदि स्थानों पर जाकर वृहद स्तर पर जनसम्पर्क किया।


उक्त जनसम्पर्क के दौरान ही माननीय संगम लाल गुप्ता जी ने हनुमान जयंती के अवसर पर लालगंज के श्री हनुमान जी के मन्दिर में पूजा अर्चना कर वहां पर आयोजित शोभायात्रा में भी शामिल हुए।


उक्त जनसम्पर्क में स्थानीय भाजपा के रामपुर संग्रामगढ़ मण्डल अध्यक्ष कमलेश गिरि, लालगंज मण्डल अध्यक्ष बृजेन्द्र मणि पाण्डेय, चन्द्रशेखर पाण्डेय, दीनानाथ कोरी, अनूप शुक्ला, राजकुमार सिंह, रवि राठौर, रोहित सिंह, प्रमोद तिवारी, उदय अमन सिंह, रणजीत गिरि आदि सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने जनसम्पर्क में हिस्सा लिया।

No comments:

Post a Comment