राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर हुई वाहनों की सघन जांच - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Wednesday, 17 April 2019

राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर हुई वाहनों की सघन जांच


                संवाददाता सिधवलिया रवि रंजन कुमार महेंद्र,                                                                                                              

गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर विधानसभा के महम्मदपुर मैं

लोकसभा चुनाव को लेकर हर ओर वाहनों की सघन जांच जारी है। -बुधवार को एनएच 28 पर महम्मदपुर थाना क्षेत्र के डुमरिया पुल पर, अधिकारियों ने वाहनों की जांच की। जांच दल में बीडीओ विजय कुमार सिंह व सिओ उमेश नारायण पर्वत शामिल थे। 


एनएच से गुजरने वाले बड़े व छोटे वाहनों की डिक्की व कागजात की जांच उन्होंने की। उन्होंने कहा कि चुनावी विधि-व्यवस्था को नियंत्रित रखने के लिए वाहनों की जांच आवश्यक है। इसके लिए सभी मुख्य पथों में बैरियर लगाए गए हैं और वाहनों की जांच लगातार जारी है।  बी डी ओ ने महम्मदपुर थाना अध्यक्ष को सख्त निर्देश दिया 24 घंटा हाईवे पर सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखनी है ,गाड़ियों के नियमित जांच होनी चाहिए, खुद बि डी ओ ने गाड़ियों की जांच की, दो दर्जन गाड़ियों का जुर्माना किया गया है। 



उन्होंने बताया कि एनएच  28 जो गोपालगंज सीमा का आखरी छोरा ,और पूर्वी चंपारण को जोड़ता है, ऐसी स्थिति में यह पथ अत्यंत संवेदनशील है। मादक द्रव्यों की तस्करी भी इस रास्ते होती है साथ ही ,असामाजिक तत्व की गतिविधियां भी इस पथ पर रहती है। इस पथ पर डुमरिया पुल  के समीप चेक पोस्ट बनाया गया ,और यह 24 घंटे पुलिस की तैनाती की गई है। यहां छोटी और बड़ी वाहनों की जांच की जाती है।

No comments:

Post a Comment