Breaking News

बालोत्थान विद्यालय थांवला में विज्ञान प्रतिभा खोज परीक्षा 2019 सम्पन्न* थांवला , बालोथान

*बालोत्थान विद्यालय थांवला में विज्ञान प्रतिभा खोज परीक्षा 2019 सम्पन्न*


थांवला , बालोथान सीनियर  सेकेंडरी स्कूल में  विज्ञान प्रतिभा खोज परीक्षा बहुत ही शानदार ढंग से सम्पन्न हुई । आसपास के छात्र  छात्राओं ने बड़े उत्साह पूर्वक भाग लिया! सुबह साढ़े आठ बजे से ही छात्रों का आना प्रारम्भ हो गया था । विद्यालय प्रशासन ने इस परीक्षा के लिए कुल 06 सेंटर बनाये थे । इन सभी सेंटर पर छात्रों की उपस्थिति *कुल 1433* रही ।  *55 वीक्षकों* ने अपनी सेवाएं दी

10 सुपरवाइजर लगाए गए ।

सुपरवाईजर दल भी बनाये गए जो घूम-घूम कर सभी केंद्रों का निरीक्षण कर रहे थे । मंगलम आई टी आई के संचालक श्री भगवती प्रसाद, किंडरगार्डन स्कूल के श्री घनश्याम कुमावत , ज्योति स्कूल के श्री श्रवण जोशी , PPS स्कूल के श्री विजय सिंह , वीर तेजा के श्री रामकिशोर कस्वा, गणेश स्कूल के श्री गोपाल सिंह का  पूर्ण सहयोग रहा । सुपरवाईज़र दल में मेड़ता के रिटायर्ड शिक्षाविद श्री सग्राम राम, महेन्द्र सिंह  जी PTI , मोतीलाल जी , प्रदीपजी ने यहां के प्रबंध की बहुत सराहना की ।

अन्त में विद्यालय निदेशक श्री ओमप्रकाश कलवानिया ने सभी वीक्षकों का आभार जताते हुए सभी को धन्यवाद दिया ओर बताया कि इस परीक्षा का परिणाम जून माह के प्रथम सप्ताह में घोषित कर दिया जाएगा! और अंत मे  विद्यालय के प्रधानाचार्य  सुभाष पारीक ने संपूर्ण टीम के कार्यों की भी सराहना की गई ।

No comments