गोण्डा : इटियाथोक क्षेत्र के ज्वाला पुरवा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में स्वेटर वितरित// विकास कुमार श्रीवास्तव (गोण्डा ब्यूरो चीफ)गोण्डा । इटियाथोक शिक्षाक्षेत्र अंतर्गत पूर्व माध्यमिक विद्यालय ज्वालापुरवा में बच्चों को स्वेटर वितरित किया गया। बच्चों को ठण्ड से स्कूली बच्चों को बचाने के उद्देश्य से स्कूलों में स्वेटर वित - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, 7 December 2018

गोण्डा : इटियाथोक क्षेत्र के ज्वाला पुरवा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में स्वेटर वितरित// विकास कुमार श्रीवास्तव (गोण्डा ब्यूरो चीफ)गोण्डा । इटियाथोक शिक्षाक्षेत्र अंतर्गत पूर्व माध्यमिक विद्यालय ज्वालापुरवा में बच्चों को स्वेटर वितरित किया गया। बच्चों को ठण्ड से स्कूली बच्चों को बचाने के उद्देश्य से स्कूलों में स्वेटर वित

गोण्डा : इटियाथोक क्षेत्र के ज्वाला पुरवा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में स्वेटर वितरित// विकास कुमार श्रीवास्तव (गोण्डा ब्यूरो चीफ)

गोण्डा । इटियाथोक शिक्षाक्षेत्र अंतर्गत पूर्व माध्यमिक विद्यालय ज्वालापुरवा में बच्चों को स्वेटर वितरित किया गया। बच्चों को ठण्ड से स्कूली बच्चों को बचाने के उद्देश्य से स्कूलों में स्वेटर वितरित हो रहे है। ऐसे में बच्चे और अभिभावक सभी प्रसन्न है। विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष विलाल अहमद ने पहुंचकर बच्चों को यहाँ स्वेटर वितरित किया। प्रभारी प्रधानाध्यापक दुर्गेश कुमार ने बताया कि विद्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर स्वेटर वितरित किया गया।

प्राथमिक विद्यालय ज्वालापुरवा में प्रधानाध्यापक चौथीराम वर्मा ने स्वेटर बितरित किया। इस मौके पर एबीआरसी अनुराग मिश्र सहित सुनील कुमार, क्रांति शुक्ल, शमीउल्लाह और अनेक अभिभावक उपस्थित रहे। प्रदेश सरकार के मंशा के अनुरूप ठंड शुरू होते ही परिषदीय स्कूलों के बच्चों को स्वेटर वितरण का सिलसिला इटियाथोक में शुरू हो गया। इस बार समय पर स्वेटर वितरण होने से बच्चों के साथ साथ अभिभावक भी खुश है।

No comments:

Post a Comment