गोण्डा : इटियाथोक के पाण्डेय पुरवा में विजली विभाग ने काटे दर्जनों कनेक्शन, वसूले 25 हजार - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Monday, 3 December 2018

गोण्डा : इटियाथोक के पाण्डेय पुरवा में विजली विभाग ने काटे दर्जनों कनेक्शन, वसूले 25 हजार

गोण्डा : इटियाथोक के पाण्डेय पुरवा में विजली विभाग ने काटे दर्जनों कनेक्शन, वसूले 25 हजार।

 विकास कुमार श्रीवास्तव (ब्यूरो चीफ  गोंडा)



गोण्डा । इटियाथोक पावर हाउस क्षेत्र के बिजली चोरो और बड़े बकायेदारों की अब खैर नही है। बिजली विभाग द्वारा चलाये जा रहे अभियान के लपेटे में अब तक क्षेत्र के कई बड़े कर्जदार आ चुके है। इटियाथोक पावर हॉउस क्षेत्र के कई स्थानों पर बीते एक नवम्बर से लगातार कनेक्शन विच्छेदन कार्य विभागीय अधिकारियो और कर्मचारियों द्वारा विजली विभाग उच्चाधिकारियों के निर्देश पर चलाया जा रहा है। 


इटियाथोक क्षेत्र के पाण्डेय पुरवा गांव में सोमवार को विद्युत विभाग ने शिविर लगाकर बकाया बिजली विल वसूली की तथा दर्जनों कनेक्शन विच्छेद किये। जेई एस0 के0 मौर्य ने बताया की अधिक बिजली बिल बकाया होने पर दस उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे गए। और इसकी आनलाइन रिपोर्ट आगे प्रेषित की गई। इस दौरान 10 मीटरों की फीडिंग भी हुई। और 25 हजार की राजस्व वसूली की गई।


जेई ने बताया कि अभियान में काटे गए कनेक्शन की रिपोर्टिंग उसी दिन आगे करनी होती है। चोरी छिपे इस कनेक्शन को पुनः जोड़े जाने पर उपभोक्ताओं के खिलाफ विधिक कार्रवाई भी होती है। उन्होंने कहा कि यह अभियान क्षेत्र में जारी रहेगा। विद्युत विभाग की इस टीम में महेश कुमार शुक्ला, रमेश कुमार शुक्ला, हरिओम पांडे, दिनेश कुमार शुक्ला, अरुण कुमार मिश्रा, ओम प्रकाश उपाध्याय, हेमंत वर्मा, हेमराज यादव आदि कर्मचारी शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment