एल्युमिनाई बैठक में दिखा बेटियों का हुनर* - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, 21 November 2018

एल्युमिनाई बैठक में दिखा बेटियों का हुनर*


*एल्युमिनाई बैठक में दिखा बेटियों का हुनर*


गिलौला के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में बुधवार को तीन दिवसीय एल्युमिनाई बैठक संपन्न हुई। इस दौरान छात्राओं ने जहां पूछे गये प्रश्नों का उत्तर देते हुए अपने विचार अध्यापकों से साझा किया वहीं चित्रकला, रंगोली, नृत्य, संगीत व नाटक के माध्यम से अपने हुनर को प्रदर्शित भी किया।


तीसरे दिवस के बैठक के मुख्यअतिथि बीएसए ओमप्रकाश राणा रहे । उन्होंने छात्राओं से फीडबैक लेते हुए उनसे नये स्कूल का अनुभव, क्या अच्छा लगता है क्या नहीं, विद्यालय का वातारण व सुरक्षा आदि कई ¨बदुओं पर अपने विचार साझा किए।वही कार्यक्रम के समापन अवसर पर विशिष्ट अतिथि बीडीओ आर.पी.शर्मा रहे। उन्होंने इस दौरान बच्चों के बीच रंगोली प्रतियोगिता कराई। इसके बाद सुमित्रा गुप्ता,ममता तिवारी ने स्वागत गीत के माध्यम से नई आई छात्राओं का स्वागत किया। छात्राओं के बौद्धिक विकास के लिए गीत, कविता, कहानी, नृत्य व नाटक की भी प्रस्तुति हुई। उन्हें खुद की सुरक्षा करने का गुर बताते हुए इसका बोध कराया गया कि हम किसी से कम नहीं हैं। हमारी अनुभूतियां, चुनौतियां व स्वशक्ति पर वार्डेन रंजीता पटवा द्वारा छात्रों को बेहतर तरह से बताया गया। कार्यक्रम में संकल्प फाउंडेशन की अध्यक्ष सरिता चौधरी, के.बी.सिंह, सुमन, रुकसानाखातून, प्रहलाद कुमार,विजय कुमार मौजूद रहे।*एल्युमिनाई बैठक में दिखा बेटियों का हुनर*


कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में बुधवार को तीन दिवसीय एल्युमिनाई बैठक संपन्न हुई। इस दौरान छात्राओं ने जहां पूछे गये प्रश्नों का उत्तर देते हुए अपने विचार अध्यापकों से साझा किया वहीं चित्रकला, रंगोली, नृत्य, संगीत व नाटक के माध्यम से अपने हुनर को प्रदर्शित भी किया।


तीसरे दिवस के बैठक के मुख्यअतिथि बीएसए ओमप्रकाश राणा रहे । उन्होंने छात्राओं से फीडबैक लेते हुए उनसे नये स्कूल का अनुभव, क्या अच्छा लगता है क्या नहीं, विद्यालय का वातारण व सुरक्षा आदि कई ¨बदुओं पर अपने विचार साझा किए।वही कार्यक्रम के समापन अवसर पर विशिष्ट अतिथि बीडीओ आर.पी.शर्मा रहे। उन्होंने इस दौरान बच्चों के बीच रंगोली प्रतियोगिता कराई। इसके बाद सुमित्रा गुप्ता,ममता तिवारी ने स्वागत गीत के माध्यम से नई आई छात्राओं का स्वागत किया। छात्राओं के बौद्धिक विकास के लिए गीत, कविता, कहानी, नृत्य व नाटक की भी प्रस्तुति हुई। उन्हें खुद की सुरक्षा करने का गुर बताते हुए इसका बोध कराया गया कि हम किसी से कम नहीं हैं। हमारी अनुभूतियां, चुनौतियां व स्वशक्ति पर वार्डेन रंजीता पटवा द्वारा छात्रों को बेहतर तरह से बताया गया। कार्यक्रम में संकल्प फाउंडेशन की अध्यक्ष सरिता चौधरी, के.बी.सिंह, सुमन, रुकसानाखातून, प्रहलाद कुमार,विजय कुमार मौजूद रहे।  


 विपिन साहू की रिपोर्ट 9793656522

No comments:

Post a Comment