संपत्ति विवाद में बहू ने अपनी सास को कमरे में बंद कर जिंदा जलाया, हालत गंभीर - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Monday, 19 November 2018

संपत्ति विवाद में बहू ने अपनी सास को कमरे में बंद कर जिंदा जलाया, हालत गंभीर

संपत्ति विवाद में बहू ने अपनी सास को कमरे में बंद कर जिंदा जलाया, हालत गंभीर


 स्टेट हेड विवेक सिंह के साथ रवि रंजन कुमार की रिपोर्ट


संपत्ति विवाद में बहू ने अपनी सास को कमरे में बंद कर जिंदा जलाया, हालत गंभीर

घायल को लेकर इलाज कराने पहुंची महिलाएं


गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में फुलवरिया थाना क्षेत्र के पकौली गांव में सास-बहू के रिश्ते को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आयी है. सोमवार को पारिवारिक कलह से तंग बहू ने अपनी बुजुर्ग सास को कमरे में बंद कर जिंदा जला दिया. पीड़ित महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. सदर अस्पताल में डॉक्टरों की टीम महिला की इलाज करने में जुटी हुई है. 


पुलिस के मुताबिक रामचंद्र यादव की (65 वर्षीय) पत्नी बंगू देवी घर पर थी. आरोपित बहू समरजिया देवी से पिछले कुछ दिनों से संपत्ति को लेकर अनबन चल रही थी. बुजुर्ग महिला ने अपनी सास और पोता-पोती पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की थी. सोमवार को फुलवरिया थाने की पुलिस जांच करने के लिए महिला के घर आयी थी. जांच कर पुलिस के लौट जाने के बाद नाराज बहू समरजिया देवी, पोता पिंटू यादव और पोती किरण कुमारी बंगू देवी के साथ मारपीट की. मारपीट के बाद उसे कमरे में बंद कर केरोसीन तेल छिड़कर जिंदा जलाने का प्रयास किया. हालांकि, आसपास के लोगों ने महिला की चीख-पुकार सुन कर उसे बचा लिया. 


इधर, सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला की हालत नाजुक बताते हुए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया है. वहीं, सदर अस्पताल की पुलिस ने इस मामले में महिला का बयान दर्ज कर लिया है. अस्पताल के दारोगा राम प्रवेश सिंह के मुताबिक बहू और पोता-पोती को नामजद किया गया है. घटना के बाद से तीनों आरोपित घर छोड़कर फरार हैं.

No comments:

Post a Comment