बीच सड़क पर बुजुर्ग को आई हार्ड अटैक, मदद के इंतजार में हुई मौत विवेक कुमार सिंह के साथ रवि रंजन कुमार की रिपोर्ट - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Sunday, 18 November 2018

बीच सड़क पर बुजुर्ग को आई हार्ड अटैक, मदद के इंतजार में हुई मौत विवेक कुमार सिंह के साथ रवि रंजन कुमार की रिपोर्ट

बीच सड़क पर बुजुर्ग को आई हार्ड अटैक, मदद के इंतजार में हुई मौत

विवेक कुमार सिंह के साथ रवि रंजन कुमार की रिपोर्ट

जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर चौक पर रविवार की दोपहर में दवा लेने जा रहे बुजुर्ग को अचानक हार्ड अटैक आ गयी. बीच सड़क पर गिरे बुजुर्ग की मदद के इंतजार में मौत हो गयी. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बुजुर्ग के पास मिले कागजातों के आधार पर मृतक की पहचान के लिए छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक मृतक के पास एक कागज मिला है, जिसपर फुलवरिया थाना क्षेत्र के कोयलादेवा का पता लिखा गया है. पर्ची पर प्रची बची देबी का नाम है. पर्ची पर हकाम के एक दवा का पता था. बताया जा रहा है दवा लेने के लिए ही बुजुर्ग हकाम जा रहे थे. पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

बुजुर्ग के गिरने पर भागने लगे लोग
महम्मदपुर चौक पर बीच सड़क पर बुजुर्ग को हार्ड अटैक आयी. गाड़ी से उतरने के बाद यह हादसा हुआ. उधर, सड़क पर गिरे बुजुर्ग को मदद पहुंचाने के बजाये लोग इधर-उधर भागने लगे. कुछ देर के लिए महम्मदपुर चौक पर अफरातफरी का माहौल बन गया. हालांकि पुलिस के आने के बाद लोग जुटने लगे. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

No comments:

Post a Comment