- BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Monday, 19 November 2018

.....कटरा पुलिस को कुचलने का प्रयास कर भाग रहे पशु तस्करों की बेकाबू कार नहर में गिरी।

 .....रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे दरोगा सहित पुलिस पर मांस से भरी कार को चढ़ाने का किया। प्रयास। *भारत न्यूज लाइव 24 हर खवर आप तक वने रहे आशीष सिंह के साथ*

.....खैरपुर से बरेली मांस ले जा रहे 4 पशु तस्कर फरार।

शहजहाँपुर//मीरानपुर कटरा


                  मीरानपुर कटरा के एसआई राजकुमार हमराही कांस्टेबल खालिद खान आकाशदीप अजय कुमार आदि के साथ तिलहर जैतीपुर मार्ग पर सोमवार की प्रात चेकिंग कर रहे थे कि मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस ने खैरपुर चौराहे से आगे खडसार गांव के सामने बेरियर लगाकर वाहनों को चेक करना शुरू कर दिया ।तभी 8:00 बजे के करीब खैरपुर की ओर से आ रही जेट जेड लग्जरी कार यूपी 16 एन// 8455 को रोकने के लिए इशारा किया। कार चालक ने पुलिस को देख कर स्पीड बढ़ा दी और सामने रोड पर खड़े दरोगा राजकुमार व हमराही पुलिसकर्मियों पर हमला करते हुए कार ऊपर चढ़ाकर कुचलने का प्रयास किया और कार को जैतीपुर की ओर स्पीड के साथ भगा दिया। रोड पर खड़े वाहन चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने कूद कर जान बचाई और अपनी सरकारी जीप से कार का पीछा किया तो बेकाबू कार शारदा नहर रजवाह पुलिया को टक्कर मारती हुई नहर में कई पलथे खाकर गिरी।और पुलिस को चकमा देकर पशु तस्कर सूखी नहर से फरार हो गए।

             पुलिस के सामने से भागे पशु तस्करों को पुलिस ने पहचान लिया और गौ वंशीय पशुओं मांस की तस्करी कर रहे ग्राम मिल्कीपुर खैरपुर निवासी सरताज पुत्र जमील कुरैशी आरिफ पुत्र मोहम्मद मुन्ना पुत्र नबी चांदनी या पुत्र हबीब आदि के विरुद्ध गोवध अधिनियम के तहत मुकदमा लिख कर कार से बरामद 3 कुंटल गो वंशीय पशुओं के मांस को पुलिस ने जेसीबी मशीन द्वारा दफना दिया। और कार को कब्जे में लेकर पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर सर्वेश गंगवार के द्वारा पशु मास को परीक्षण हेतु प्रयोगशाला भिजवा दिया। इस दौरान पुलिस ने ग्राम मिल्कीपुर खैरपुर स्थित पशु मास तस्करों के आवास पर दबिश दी परंतु आरोपी अभियुक्त गांव से फरार मिले।

               थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मिल्कीपुर खैरपुर के गोवंश पशु मास तस्कर लग्जरी कार से 3 कुंटल मीट बरेली ले जा रहे थे कि मुखबिर खास की सूचना पर पुलिस को पकड़ने के दौरान कार चढ़ा कर भागने में सफल हो गए।जिनकी तलाश जारी है।

ब्यूरो कार्यालय शाहजहॉपुर9129503920

No comments:

Post a Comment