कंटेनर में भर हरियाणा से बेगूसराय भेजी जा रही 45 लाख की शराब बरामद - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Monday, 19 November 2018

कंटेनर में भर हरियाणा से बेगूसराय भेजी जा रही 45 लाख की शराब बरामद

कंटेनर में भर हरियाणा से बेगूसराय भेजी जा रही 45 लाख की शराब बरामद


 स्टेट हेड विवेक सिंह के साथ ,रवि रंजन कुमार/ महेंद्र. की रिपोर्ट


गोपलगंज : बिहार-यूपी बॉर्डर पर पुलिस ने छापेमारी कर कंटेनर में भरी शराब को बरामद की है. पुलिस अधीक्षक राशिद जमां और एएसपी विनय तिवारी के साथ स्थानीय थाने की पुलिस ने यह कार्रवाई की है. पुलिस ने इस मामले में हरियाणा के चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक करीब 45 लाख की यह अंग्रेजी शराब हरियाणा से लायी जा रही थी. इसे बेगूसराय जिले में भेजना था.

थानाध्यक्ष ने अवधेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिलने पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी के पास एनएच 28 पर वाहनों की चेकिंग शुरू की गयी. चेकिंग के दौरान कंटेनर को पकड़ा गया. जिसमें अंग्रेजी शराब की 148 कार्टन यानी 4980 बोतल शराब मिली. शराब से भरी कंटेनर को जब्त करने के बाद हरियाणा के भीवानी जिले के चालक पंकज कुमार और अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद गिरफ्तार चालक से पूछताछ शुरू कर दी है. बेगूसराय जिले में किसके यहां शराब की डिलीवरी करनी थी, इसका खुलासा नहीं हो सका है.


माफिया तक नहीं पहुंच पा रही पुलिस

कुचायकोट में बिहार-यूपी बॉर्डर के पास पुलिस महीने में करीब 15 ट्रक शराब बरामद करती है. शराब के साथ चालक और खलासी की गिरफ्तारी ही हो पाती है. शराब माफिया तक पुलिस नहीं पहुंच पाती है. शराब बंदी के बाद लगातार शराब की ट्रक बरामद हो रही है. पुलिस ने एक बार मुजफ्फरपुर में माफियाओं की तलाश में छापेमारी करने गयी थी, जिसमें पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया या

No comments:

Post a Comment