बदमाशों ने मारपीट कर कि 38000 की लूट, बैकुंठपुर पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही । - BHARAT NEWS LIVE 24

WEB TV

https://www.youtube.com/channel/UCMC0tYOO3NuROBFSlfFklXg

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday, 21 November 2018

बदमाशों ने मारपीट कर कि 38000 की लूट, बैकुंठपुर पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही ।

बदमाशों ने मारपीट कर कि 38000 की लूट, बैकुंठपुर पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही ।







भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक जिला रीवा ब्यूरो चीफ विनोद कुमार पाठक।।








न्यूज रीवा :- बाइक से अपने घर जा रहे दो युवकों को बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में आधा दर्जन की संख्या में बदमाशों ने कट्टे की नोक पर मारपीट कर ₹39000 लूट लिए। बैकुंठपुर थाना पुलिस ने नहीं की कोई कार्यवाही, फरियाद इधर-उधर भटक रहे हैं और अभी भी बदमाशों के द्वारा फरियादी के मोबाइल पर फोन पर धमकी दी जा रही है।

          जानकारी के मुताबिक बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के पटना गांव निवासी राहुल त्रिपाठी अपने एक गांव के ही साथी अभिषेक पांडे के साथ रीवा से वापस अपने घर जा रहा था ।तभी बरहा गांव के पास पहुंचते ही आनंद द्विवेदी निवासी बरहा, नाम का एक युवक अपने आधा दर्जन साथियों के साथ बाइक रुकवा लिया और शराब पीने को पैसे की मांग करने लगा। पैसे नहीं देने पर बाइक सवार राहुल त्रिपाठी और अभिषेक पांडे पर अपने साथियों के साथ डंडा से हमला कर दिया जिससे दोनों युवक घायल होकर वहीं पर गिर गए तो उनके पास लगभग ₹38000 नगदी जो   बैंक से निकाल कर लाए थे उक्त पैसा लूट कर फरार हो गए।

         स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया और बैकुंठपुर थाना में शिकायत दर्ज करवाई गई। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की पीड़ित युवक रोज थाना प्रभारी मंगल सिंह से फोन लगा कर कार्यवाही के  संबंध में जानकारी लेता है तो थाना प्रभारी गुमराह करते हुए व्यस्तता होने को कहकर मामले को टाल देते हैं ।


मामले को रफा-दफा करने के लिए ₹30000 लिए :-   

   

         सूत्रों की मानें तो सत्य यह है कि मारपीट और लूट करने वाले आरोपियों से बैकुंठपुर थाने के 1 प्रधान आरक्षक द्वारा आरोपियों से थाना प्रभारी के नाम पर मामले को रफा-दफा करने के लिए ₹30000 ले लिए हैं। इसी दबाव के चलते थाना प्रभारी कोई कार्यवाही नहीं कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment