Friday, 2 November 2018

डबरा ब्रेकिंग! बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों पर उपभोक्ता के साथ मारपीट करने के मामले में न्यायालय द्वारा मामला दर्ज करने के आदेश जारी। मामला 10 नवंबर 2015 का है जहां बिजली घर के कर्मचारी व अधिकारी सुभाष गंज क्षेत्र के गिरीश हुकवानी के मकान का है जहां

डबरा ब्रेकिंग!

बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों पर उपभोक्ता के साथ मारपीट करने के मामले में न्यायालय द्वारा मामला दर्ज करने के आदेश जारी।
मामला 10 नवंबर 2015 का है जहां बिजली घर के कर्मचारी व अधिकारी सुभाष गंज क्षेत्र के गिरीश हुकवानी के मकान का है जहां बिजली बिल  की बकाया राशि वसूलने के दौरान बिजली विभाग के अधिकारियों और उपभोक्ता गिरीश हुकवानी के बीच विवाद हो गया था जिसे डबरा न्यायालय में परिवाद पेश किया गया था जिस पर आज 27 10 2018 को तत्कालीन जावेद मिर्जा वेग, आसिफ इकबाल दिनेश राठौर गार्ड बहादुर सिंह ने गिरीश हुकवानी के साथ मारपीट कर दी थी जिसके चलते गिरीश द्वारा डबरा सिटी थाने में भी शिकायती आवेदन दिया था तथा न्यायालय में अधिवक्ता अनिल शुक्ला के माध्यम से परिवाद पेश किया था जिस पर कोर्ट ने विभिन्न धाराओं के तहत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए।