Thursday, 25 October 2018

टहलने गयी महिला के साथ छेड़खानी, पिता व पुत्र पर प्राथमिकी दर्ज सुमित श्रीवास्तव मांझा : बताया जाता है कि बीते रात में टहलने निकली महिला के साथ छेड़खानी की गयी। इस मामले में थाना क्षेत्र धर्मपरसा अहिरवालिया गांव में एक महिला अपने दरवाजे पर ट

टहलने गयी महिला के साथ छेड़खानी, पिता व पुत्र  पर प्राथमिकी दर्ज

सुमित श्रीवास्तव मांझा : बताया जाता है कि बीते रात में टहलने निकली महिला के साथ छेड़खानी  की गयी। इस मामले में थाना क्षेत्र धर्मपरसा अहिरवालिया गांव में एक महिला अपने दरवाजे पर टहल रही थी। तभी कुछलोगों के द्वारा महिला के साथ छेड़खानी की गयी। इस मामले में महिला ने गांव के ही उमेश सिंह और उनके पुत्र पवन सिंह पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।
दर्ज प्राथमिकी में मकहिला ने आरोप लगाया गया है कि वह रात में टहल रही थी । इसी बीच उमेश सिंह ने छेड़खानी करने के नियत से पकड़ लिया। जिससे जान बचाकर घर पहुंची तथा घटना की जानकारी अपने पति को दी घटना की जानकारी मिलते ही पति ने उमेश सिंह के दरवाजे पर जाकर पूछताछ करने लगे।  पूछताछ करने के दौरान उमेश सिंह के पुत्र पंकज सिंह  गाली-गलौज करते हुए बेल्ट से  जमकर कर  पिटाई  कर दी। इस मामले में महिला ने पिता पुत्र पर प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उमेश सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया। वही थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि महिला के बयान पर दो लोगो पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। वही एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।