Thursday, 25 October 2018

*मशहूर एंकर शुभम पाण्डेय कला के क्षेत्र में* *जिले को कर रहे गौरवन्वित* *टैलेंट हंट शो सहित राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में तीन बार नेशनल विनर हुए* ,🏇तेज खवर पहली नजर...🛂 *🅱भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खवर आप तक ♦सीधी से शरद गौतम की रिपोर्ट*🚶🚶🚶🚶 *♦सीधी मध्यप्रदेश♦*

*मशहूर एंकर शुभम पाण्डेय कला के क्षेत्र में* *जिले को कर रहे गौरवन्वित*
*टैलेंट हंट शो सहित राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में तीन बार नेशनल विनर हुए*

,🏇तेज खवर पहली नजर...🛂

*🅱भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खवर आप तक ♦सीधी से शरद गौतम की रिपोर्ट*🚶🚶🚶🚶

*♦सीधी मध्यप्रदेश♦*
देश की आजादी के बाद जिले के विकास में दशकों बीत गयेंए कई राजनेता आयें और आ कर चले गये किन्तु जिले के लगभग हर आम जनमानस के मन में एक पीड़ा जरूर रहती है कि जिले से सटे अन्य जिले विकास की नयी कथा लिख चुके हैंए और हम सब २१वीं शदी में भी आज भी मुलभूत सुविधाओं के लड़तेए झगडतेए धरना प्रदर्शन करते हैं। राहत की बात तो यह है कि घाव पर मरहम लगाने का काम नई पीढ़ी के युवा वर्ग कर रहे हैंए फिर चाहे बात कलाए शिक्षा या अन्य क्षेत्र की हो हर क्षेत्र में सीधी जिले को राष्ट्रीय पटल पर युवा वर्ग लगातार अकिंत करने का सार्थक प्रयास कर रहा है।

वर्तमान समय में बहुत ही कम समय में सीधी जिले का नाम रोशन करने वाले मशहूर एंकर शुभम पाण्डेय कला के क्षेत्र में देश एवं विदेश में अपने कला का लोहा मनवा रहे हैं साथ ही कार्यक्रम प्रस्तुत करते समय हर मंच पर एक बात जरूर सामान्य रहती है वह यह कि मैं बाण़भट्टए महाज्ञानी बीरबलए कादम्बरी की धरा से हॅू। दशहरे के पावन पर्व पर शहर के प्रतिष्ठित संस्थान वैष्णवी गार्डन एवं होटल अक्षत रेजिडेंसी जोगीपुर द्वारा विशेष आग्रह पर शुभम पाण्डेय ने गरबा नाइट का आयोजन में अपने बेहतरीन कला का प्रदर्शन कर सभी कला प्रेमियों को कायल कर दिया। आयोजन में शहर के कलाप्रेमीए प्रबुद्धजनए कपल्स और बच्चों ने बढ चढ़ कर हिस्सा लिया।  संस्थान में कई बुटीक स्टालए टैटू स्टालए गेमिंग जोन भी मौजूद था। गरबा नाईट में हुई प्रतियोगिताओं फैशन शोए फनी क्विज शोए गरबा कम्पटीशन सोलो डांस कम्पटीशन बूस्टिंग गेम्स में कई प्रतिभागियों ने अपने टैलेंट से कार्यक्रम में धूम मचा दी।  गरबा डांडिया नाईट का सञ्चालन  मशहूर एंकर शुभम पाण्डेय ने किया और दर्शकों का भरपूर प्यार पाया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने शुभम की तारीफ करते हुए कहा कि छोटे से शहर के इस एंकर ने देश भर में अपनी प्रस्तुति से लोगो का दिल जीता है जो काबिले तारीफ हैए बधाइयाँ देते हुए शुभम के उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें दी। बताते चलें कि शुभम पाण्डेय शहर कोतवाली में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक संतोष पाण्डेय के पुत्र हैं। शुभम अब तक देश भर में बुंदेली दमोह महोत्सवए भोजपुरी महोत्सव सहित १३०० से अधिक राष्ट्रीय.अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर सफल संचालन कर चुके हैं तथा टैलेंट हंट शो सहित विभिन्न प्रतियोगिताओं में तीन बार नेशनल विनर रहे हैं। इस वर्ष विन्ध्य शिखर सम्मान तथा गोल्डन एंकर अवार्ड से भी सम्मानित हो चुके हैं। संस्था के संचालक डॉक्टर अनूप मिश्रा ने कार्यक्रम की सफलता पर आभार व्यक्त किया एवं कहा कि आगे आने वाले समय में ऐसे ही अनेक प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन संस्था द्वारा किया जाएगा ।

कला प्रेमियों को कर देते हैं आश्चर्यचकित .
आप को बताते चले कि शुभम बाल्य काल से कला के क्षेत्र में विशेष रूचि रखते आयेंं हैं और रंगमंचए
अभिनयएएंकरिंगए स्टैंड.अप कॉमेडीए काव्य पाठए गायन.वादनए मैजिक के साथ ही साथ कई शार्ट फिल्म्स भी कर चुके हैं । जानकारों की मानें तो शुभम के अंदर कला पूरी तरह से प्रवेश कर चुकी है और वो अब तक 1300 से अधिक मंचों में सञ्चालन ए20 से अधिक नाटक ए 200 से अधिक स्ट्रीट प्लेए राज्य स्तरीय माईम टीम का डायरेक्शन कर चुके हैं ।
। मशहूर एंकर शुभम की सबसे खास बात यह है कि जहॉ एक ओर बडे से बडे मंच पर शानदार अभिनय कर श्रोताओं को अपने कला का कायल बना देते हैं वहीं एक समय में एक साथ अलग अलग स्वरों ट्रेनए बाइकए हेलीकॉप्टरए जानवरोए डीजे समेत 300 तरह की आवाज़ को पेश कर कला प्रेमियों को आश्चर्यचकित कर देते हैं।
शुभम अपनी इस सफलता का श्रेय सरस्वती विद्यालय तथा पायनियर क्लास को देते हुए कहते हैं कि माता.पिता एवं गुरुजनों के मार्गदर्शन से मेरी कला को सही दिशा मिली ।