Thursday, 25 October 2018

लंचबॉक्स में सल्फास लेकर आयी थी बच्ची, दोस्त संग खाया, दोनों की मौत! (स्टेट हेड) विवेक सिंह के साथ रवि रंजन कुमार- रिपोर्ट/ पटना । मोकामा थानाक्षेत्र के मोल्दियार टोला के निजी स्कूल में बुधवार की दोपहर खेल-खेल में दो बच्चों ने सल्फास की गोली खा ली जिससे दोनों की मौत हो गई। मरने वाले बच्चे की पहचान मरांची गांव निवासी राजेश सिंह के बेटे प्रेम शंकर (11 वर्ष) और अभयचंद पाठक की बेटी सलोनी कुमारी (10 वर्ष) के रू

लंचबॉक्स में सल्फास लेकर आयी थी बच्ची, दोस्त संग खाया, दोनों की मौत!
(स्टेट हेड) विवेक सिंह के साथ रवि रंजन कुमार- रिपोर्ट/
पटना । मोकामा थानाक्षेत्र के मोल्दियार टोला के निजी स्कूल में बुधवार की दोपहर खेल-खेल में दो बच्चों ने सल्फास की गोली खा ली जिससे दोनों की मौत हो गई। मरने वाले बच्चे की पहचान मरांची गांव निवासी राजेश सिंह के बेटे प्रेम शंकर (11 वर्ष) और अभयचंद पाठक की बेटी सलोनी कुमारी (10 वर्ष) के रूप में हुई है। घटना के बाद से स्कूल और टोले में मातम का माहौल है।

जानकारी के अनुसार, सलोनी कुमारी घर के समीप ही निजी विद्यालय में कक्षा छह की छात्रा है। स्कूली छात्रों के अनुसार, सलोनी लंच बॉक्स के साथ हाजमोला की सीसी लाई थी जिसमें सल्फास की दो गोलियां थीं। लंच के साथ  सलोनी ने पहले खुद एक गोली खा ली और और दूसरी गोली प्रेम शंकर को खाने को दी। गोली खाते ही दोनों बच्चों की स्थिति बिगडऩे लगी।

स्कूल प्रबंधन ने इसकी सूचना दोनों बच्चों के अभिभावकों को दी। इसके बाद दोनों बच्चों को मोकामा के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर अवस्था में दोनों को बेगूसराय रेफर कर दिया गया। एक बच्चे ने बेगूसराय जाने के रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की मौत बेगूसराय के एक अस्पताल में हो गई। बच्चे ने लंच के साथ सल्फास की गोली क्यों लाई और साथी के साथ उसे क्यों खाया, इन सारे सवालों के जवाब पुलिस तलाश रही है।

No comments:

Post a Comment