*✍सीधी-मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीधी जिले के चुरहट में हुए पत्थरबाजी को लेकर सियासत तेज हो गई है,युवक कांग्रेस ने प्रेस वार्ता कर कहा कि cm पर पत्थर फेंकने वाले कांग्रेसी नहीं थे उनके ऊपर झूठा आरोप लगाया गया है*। *🔜भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खवर आप तक सीधी से शरद गौतम की रिपोर्ट* - BHARAT NEWS LIVE 24

Breaking

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Friday, 7 September 2018

*✍सीधी-मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीधी जिले के चुरहट में हुए पत्थरबाजी को लेकर सियासत तेज हो गई है,युवक कांग्रेस ने प्रेस वार्ता कर कहा कि cm पर पत्थर फेंकने वाले कांग्रेसी नहीं थे उनके ऊपर झूठा आरोप लगाया गया है*। *🔜भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खवर आप तक सीधी से शरद गौतम की रिपोर्ट*

*✍सीधी-मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीधी जिले के चुरहट में हुए पत्थरबाजी को लेकर सियासत तेज हो गई है,युवक कांग्रेस ने प्रेस वार्ता कर कहा कि cm पर पत्थर फेंकने वाले कांग्रेसी नहीं थे उनके ऊपर झूठा आरोप लगाया गया है*।
*🔜भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खवर आप तक
सीधी से शरद गौतम की रिपोर्ट*

कांग्रेस और अजय सिंह राहुल को बदनाम करने की साजिश भाजपा द्वारा की गई है, वहीं महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष  बसंती  कोल ने CM मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान पर SC ST एक्ट के तहत आज सीधी में मामला दर्ज कराने के लिए कहां है!
वाइट-2- बसंती कोल अध्यक्ष महिला कांग्रेस कमेटी जिला सीधी- महिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा की हम एक आदिवासी महिला हैं और शांतिपूर्ण तरीके से हम लोगो ने विरोध जताया CM जी का, और CM के इशारे पर हमारे साथ अभद्रता की गई हमें पुलिस वालों ने छेका Bolero पर जा गिरी जिससे हमें ढोस ढोस कर गाड़ी में ठोसा गया हमारे साथ बहुत अभद्र व्यवहार किया गया, हम चाहती हैं कि शिवराज सिंह के ऊपर एससी एसटी एक्ट कायम हो! इसलिए उनके ऊपर कायम हो क्योंकि उनके इशारे पर हुआ है उनकी मौजूदगी में हुआ है अगर FIR नहीं हुआ तो हम आंदोलन करेंगे!

No comments:

Post a Comment