Thursday, 19 July 2018

मनगवां थाना में घुसकर बदमाशों ने खूब मचाया तांडव ,थाना प्रभारी से भी छीना-झपटी की खबर ,मनगवां बीट में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर।

मनगवां थाना में घुसकर बदमाशों ने खूब मचाया तांडव ,थाना प्रभारी से भी छीना-झपटी की खबर ,मनगवां बीट में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर।



भारत न्यूज लाइव 24 हर खबर आप तक जिला रीवा ब्यूरो चीफ विनोद कुमार पाठक मोबाइल 97 5280 8383



मनगवां थाना में बीती आधी रात बदमाशों द्वारा थाने में उत्पात मचाने का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक विगत रात्रि मनगवां थाने के अंदर दो गाड़ी बदमाश पहुंचे ।व बातचीत करते हुए थाना प्रभारी बी सी  विश्वास से छीना झपटी कर थाने के अंदर गुंडागर्दी करते हुए घंटों उत्पात मचाया ।
      जब पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया तो बदमाश इधर-उधर भागने लगे वह थाना के अंदर आई फॉर्च्यूनर गाड़ी जप्त कर ली वही  स्विफ्ट गाड़ी लेकर आए बदमाश थाने से भाग निकले।

यह कैसी पुलिस है ।

     लेकिन हद हो गई मनगवां थाना पुलिस की अभी तक के रिकॉर्ड में इस तरह की पहली घटना सामने आई है । कि रीवा पुलिस पर असामाजिक तत्व इतना भारी है कि टीआई समरजीत सिंह यू पी सिंह के जाने के बाद मनगवां थाना अब गुंडे मवालियों के लिए ऐशगाह बन गया है । जिले का सबसे संवेदनशील थाना जो टीआई विहीन होने के बाद पुलिस व्यवस्था की दुर्गति हो रही है।
            मनगवां थाना में मार्केट बीट में सबसे अधिक अपराधी हैं वही थाना क्षेत्र गत तेज गति से चोरी लूट हत्या के अपराध बढ़ रहे हैं ।मनगवां जुआ-सट्टा कोरेक्स की बिक्री का अड्डा बन गया है।
             सूत्रों से पता चला है कि यह किसी तलवारबाजी व लूट से जुड़ा घटनाक्रम है वही थाने के सीसीटीवी में घटना की पूरी पिक्चर तस्वीर भी कैद हो गई है।
            बड़ा सवाल यह है कि अगर रीवा में कानून वालों की व्यवस्था का यह हाल है तो आम आदमी का क्या होगा जब गुंडा मवाली पुलिस के घर में घुसकर तांडव मचा रहे हैं हर किसी को यह मामला सोचने पर मजबूर कर दिया है । फिलहाल आगे देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस पूरे मामले में क्या एक्शन लेती है।