Thursday, 19 July 2018

रीवा में भ्रष्टाचार सर चढ़कर बोल रहा है ,पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई गई सड़क मिट्टी में मिल गई। पीडब्ल्यूडी के खिलाफ सड़कों में उतर कर आंदोलन करेंगे :- चोटीवाला

रीवा में भ्रष्टाचार सर चढ़कर बोल रहा है ,पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई गई सड़क मिट्टी में मिल गई। पीडब्ल्यूडी के खिलाफ सड़कों में उतर कर आंदोलन करेंगे :- चोटीवाला




भारत न्यूज़ लाइव 24 हर खबर आप तक जिला रीवा ब्यूरो चीफ विनोद कुमार पाठक मोबाइल 9752 80 83 83




रीवा जिले की गुड़ तहसील में बनने वाली सड़क बदबार से सीतापुर रोड जो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है सड़क की हालत जर्जर व खराब हो गई है ।जानकारी के मुताबिक इस सड़क का टेंडर 5 वर्ष पहले 3 किलोमीटर बरसैता से जलदर तक का हुआ था।         
         लेकिन ठेकेदार बिना काम कराए ही ठेके की पूरी राशि पीडब्ल्यूडी से सांठगांठ कर हजम कर लिया जिसकी शिकायत समाजसेवी विश्वनाथ पटेल उर्फ चोटीवाला द्वारा कलेक्टर से पूर्व में की गई थी। लेकिन आज तक ना कोई जांच हुई ना ही जिम्मेदारों पर कोई कार्यवाही । जिस कारण से सड़क कब तक बदहाल हो आंसू बहा रही है और सड़क में कोई सुधार का काम नहीं कराया गया है ।जो थोड़ा-बहुत सड़क बची थी वह भी बह गई है ।
      वहीं अब खराब सड़क व भ्रष्टाचार के मामले को लेकर समाजसेवियों की बैठकों का दौर शुरू हो गया है ।चोटीवाला ने बताया कि अब सीधे पीडब्लूडी के विरुद्ध उस गड्ढा युक्त सड़क में ही बैठकर आंदोलन किया जाएगा।
   आपको बता दें कि इस समय बारिश का समय है यह सड़क चलने लायक नहीं बची है वह 24 घंटे इस सड़क में दुर्घटना का खतरा बना हुआ है ।इतने भारी भरकम गड्ढे हो चुके हैं आम आदमी का चलना मुश्किल हो गया है ।जो कभी भी बड़े हादसे को चुनौती देता नजर आ रहा है। जिला प्रशासन के नाक के नीचे भ्रष्टाचार होता है लेकिन कार्यवाही सिफर ही रहती है बड़ा सवाल यह है कि आखिर कार्यवाही करेगा कौन।